Top Post Ad

दिल्ली कुत्ते के भौंकने पर नाराज हुए युवक ने कुत्ते के मालिक को भी पीटा

 


 

 

आमतौर पर कुत्ते भौंकते हैं जब नए लोग घर की ओर आते हैं.. लेकिन कुछ उनके भौंकने से डर जाते हैं.. और कुछ उनके भौंकने को नज़रअंदाज़ कर देते हैं..



बहुत से लोग पालतू जानवरों को जीवन मानते हैं। अगर कोई कुत्ते को उसके नाम से पुकारे तो भी वह उसे स्वीकार नहीं करेगा। तो गांव के शेर घर के सामने से आने-जाने वालों पर दहाड़ते हैं। नए लोग जब घर की ओर आते हैं तो कुत्तों का भौंकना आम बात है. लेकिन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक शख्स द्वारा किए गए काम से सभी हैरान रह गए. कुत्ते का भौंकना कष्टप्रद था और उसने लापरवाही से व्यवहार किया। कुत्ते के मालिक ने पड़ोसी पर हमला कर घायल कर दिया।

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके से कुछ चौकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. कुत्ते के भौंकने पर एक शख्स ने गुस्से में पड़ोसी पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. बात यहीं नहीं रुकी..आरोपी ने कुत्ते को भी डंडे से पीट-पीट कर मार डाला. स्थानीय लोगों के मना करने के बाद भी वह नहीं रुका। उन्होंने और अधिक उत्तेजित अभिनय किया। उसने उन सभी को अंधाधुंध कुचल दिया जो उसके रास्ते में खड़े थे। मालूम हो कि यह घटना दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके की है. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 




ज्ञात हो कि हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। घटना के बाद कुत्ते के मालिक की शिकायत पर पश्चिम विहार पूर्व थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

 




पिछले दिनों दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके में एक कुत्ते को लेकर दो परिवारों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी. इस मौके पर आपस में मारपीट भी हो गई। घटना में तीन लोग घायल हो गए। जितेंद्र पांडे और विनोद कुमार का परिवार डाबरी इलाके में रहता है। वे इस बात से नाराज थे कि विनोद के घर में रखा कुत्ता अक्सर जितेंद्र पांडेय के घर के सामने कूड़ा डालता था। जितेंद्र पांडेय ने अपने परिवार वालों को बुलाया और विनोद से बहस करने लगे। इसी क्रम में दो परिवारों के बीच कहासुनी के कारण मारपीट हो गई। इसी क्रम में विनोद की पत्नी और बेटी को भी पीटा गया। इस घटना में विनोद, उसकी पत्नी और बेटी घायल हो गए.कुत्ते के मालिक ने विनोद, उसकी पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया. इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की गई थी।

 

Post a Comment

Hello friends Please share your valuable feedback in the comments section below.

Previous Post Next Post

Action Movies

INNER POST ADS

Hindi Reel (hindireel.com) – Exclusive Entertainment Site